WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Haryana Winter Vacation 2024 Official Notification PDF

Haryana Winter Vacation 2024 Official Notification PDF: प्रदेश में ठंड का असर दिन प्रतिदिन बढ़ रहा है। सुबह और शाम में ठंड का प्रकोप ज्यादा हो रहा है। तापमान लगातार नीचे जा रहा है, जिसके कारण सरकार ने हरियाणा में सर्दियों की छुट्टियों के बारे में एक नोटिस जारी किया है।

Join WhatsApp Channel

Haryana Winter Vacation 2024 Overview

हरियाणा में ठंडी हवाओं से तापमान 8 डिग्री सेल्सियस से भी कम हो रहा है। इस वजह से सरकार ने बच्चों की सुरक्षा के लिए सर्दियों की छुट्टियों का आदेश जारी किया है। कई जगह पर लगातार धूंध का असर भी दिख रहा है। Haryana Winter Vacation 2024 Official Notification PDF

हरियाणा फ्री स्कूटी योजना 2023

हरियाणा सरकार और शिक्षा विभाग ने बच्चों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सर्दियों की छुट्टियों के आदेश साल की शुरुआत में ही जारी किए हैं। प्रदेश में रोज़ाना धूंध की मात्रा बढ़ रही है, और इसी कारण हर साल सर्दी की शुरुआत में अधिक सड़क हादसे होते हैं।

हरियाणा सरकार ने स्कूलों के लिए आधिकारिक सूचना जारी की है जिसमें स्कूलों के लिए सर्दी की छुट्टियों का आयोजन किया गया है। नोटिस के मुताबिक, हरियाणा में स्कूल 1 जनवरी से 15 जनवरी 2024 तक बंद रहेंगे। शिक्षा विभाग ने इस संबंध में सभी जिला शिक्षा अधिकारियों, जिला मौलिक शिक्षा अधिकारियों, स्कूल के प्रिंसिपल और हेड मास्टर्स को आदेश जारी किया है।

Official Notice PDF Download

Leave a Comment